Sponsor

एशिया कप फाइनल में चहल के साथ हुआ बड़ा दर्दनाक हादसा, चहल का कैरियर खत्म हो सकता था

एशिया कप का फाइनल मैच आज भारत और बांग्लादेश के बीच दुबई के इंटरनैशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए बांग्लादेश की टीम ने 48.3 ओवर में 222 रन बनाकर ऑल आउट हो गई है। बांग्लादेश ने भारत के सामने 223 रनों का लक्ष्य रखा है।

चहल के साथ हुआ दर्दनाक हादसा




लेकिन आपको बता दें कि इस मैच में भारतीय स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल के साथ बीच मैदान में एक बहुत बड़ा दर्दनाक हादसा हो गया है। दरअसल हुआ यूं कि भारतीय ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा गेंदबाजी कर रहे थे। बल्लेबाजी कर रहे थे बांग्लादेश के बेहतरीन बल्लेबाज लिटन दास।

चहल मैदान पर सिर के बल गिर पड़े




तभी लिटन दास ने जडेजा की गेंद पर एक जोरदार मिड विकेट की तरफ शॉट मारा और वो गेंद सीधा हवा में चली गई। वो गेंद 30 गज के दायरे के अंदर ही थी और उसे कैच लपकने के लिए चहल पीछे की ओर बढ़े। चहल कैच करने के चक्कर में अपना संतुलन बना नहीं पाए और सिर के बल नीचे मैदान पर गिर पड़े।

चहल के सिर में लगी तेज चोट




चहल ने वो कैच तो छोड़ी ही, साथ ही उनके सिर में तेजी से जमीन में टकराने के कारण तेज चोट लग गई। यह चोट चहल के सिर में लगी थी। तभी चहल कुछ देर तक अपने सिर को पकड़ कर वहीं बीच मैदान पर बैठ गए। चहल को काफी दर्द हो रहा था। यह चोट को देखकर सभी भारतीय खिलाड़ी सहित पूरा स्टेडियम हैरान हो गया।

चोट इतनी तेज थी कि कैरियर खत्म हो सकता था




चोट इतनी तेज थी कि इससे उनका कैरियर भी खतरे में पड़ सकता था। अभी हाल ही में हार्दिक पांड्या एशिया कप के दौरान पाकिस्तान के खिलाफ बुरी तरह घायल हो गए थे। हालांकि भारत ने बांग्लादेश को 222 रनों पर ऑल आउट कर दिया है।

आप मुझे कमेंट करके बताओ कि 223 रनों का लक्ष्य क्या भारतीय टीम आसानी से हासिल करने में सफल हो पाएगी। आप क्या सोचते हो इस बारे में, आप अपने विचार हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

Share on Google Plus

About Unknown

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.

0 comments:

Post a Comment